Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिमजदूर हितो को लेकर अपनादल (एस)ने आयोजित की संगोष्ठी

मजदूर हितो को लेकर अपनादल (एस)ने आयोजित की संगोष्ठी

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अपना दल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक चौबे ने श्रमिकों के हितों की लड़ाई की निःशुल्क पैरवी का दिया भरोसा

डाला /सोनभद्र।
अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष श्रमिक मंच अंजनी पटेल के नेतृत्व में डाला चढाई पर शनिवार की देर सायंकाल मजदूर हितो को लेकर एक संगोष्ठी आयोजित की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अपना दल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक चौबे व अध्यक्षता अपना दल एस युवा मंच प्रदेश अध्यक्ष आनंद दयालु पटेल ने की है।

अपना दल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक चौबे का डाला नगर के प्रथम आगमन पर शहीद स्थल पर पार्टी कार्यकर्ताओं व सीमेंट कर्मचारियों ने माल्यार्पण करके स्वागत किया।श्री चौबे ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करके उक्त संगोष्ठी में बताया कि उ.प्र. सीमेंट निगम के पूर्व कर्मचारियों के वेतन, पेंशन, लाभांश के केस की निःशुल्क पैरवी करके उनका हक जल्द ही दिलाऊंगा। श्रमिकों के हितों के लिए पार्टी सदैव तत्पर है, एक कमेटी बनाकर राष्ट्रीय अध्यक्षा को पत्र देगें जिस पर यूपी सरकार से वार्ता होगी।

अपना दल एस ने समान शिक्षा निति, व्यवस्था परिवर्तन वैज्ञानिक सोच पर शिक्षा होनी चाहिए के तर्ज पर आवाज को सदन मे बुलंद किया है। हम रहे या ना रहे पर व्यवस्था परिवर्तन होनी चाहिए, केन्द्र सरकार द्वारा प्रदेश में डीएमएफ फंड बना उसको तत्कालीन सरकार लागू नही कर रही थी जिसको लेकर मैने कोर्ट के माध्यम से लडाई लडीं, तब जाकर यूपी के पूरे प्रदेश मे डीएमएफ फंड जारी हुआ। डीएमएफ का पहला हक जनपद का है।कार्यक्रम के अंत में अल्ट्राटेक वर्कर्स युनियन के अध्यक्ष रमेश सिंह ने सीमेंट कम्पनी में बेतन बढोत्तरी को लेकर एक पत्र दिया।इस दौरान प्रदेश सचिव रविन्द्र यादव, विनोद यादव, महेश अग्रहरी, हरिकिशोर सिंह, चंद्रशेखर सिंह,सजावल पाठक समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News