Thursday, March 28, 2024
Homeब्रेकिंगबेख़ौफ़ चोरों ने खंगाली मोबाइल की दुकान, लाखों की चोरी

बेख़ौफ़ चोरों ने खंगाली मोबाइल की दुकान, लाखों की चोरी

-

सोनभद्र/ विंढमगंज। थाना क्षेत्र के सलैयाडीह बाजार में काली मंदिर तिराहे के पास बीती रात्रि चोरों ने मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली।चोरों ने मोबाइल दुकान से लगभग दो लाख की मोबाइल व उसी से सटी जायसवाल मेडिकल स्टोर से 15 सौ के लगभग नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।सूचना के बाद मौके पर पहुंची विंढमगंज पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत रांची रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग के काली मंदिर तिराहे पर स्थित अवधेश मोबाइल केयर के दुकान के ऊपर सीमेंट के सैड को तोड़कर व जायसवाल मेडिकल स्टोर से चोरों ने लाखों रुपए की मोबाइल सेट व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की घटना सुन व्यापारियों ने रात्रि में पुलिस की गस्त पर लगे जवानों की ड्यूटी व एक नेपाली के द्वारा रात्रि गश्ती की ड्यूटी पर सवालिया निशान खड़ा किया।मोबाइल दुकान के मालिक अवधेश कुमार पुत्र ओंकारनाथ निवासी सलैयाडिह ने थाने में दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि रोज की भांति देर शाम को दुकान बंद करके मैं अपने घर चला गया। सुबह लगभग 10:00 बजे जब मैं दुकान खोला तो देखा कि दुकान के ऊपर लगा सीमेंट का सीटा व सिलिंग प्लाई को तोड़कर चोरों ने मेरे दुकान से 5 एंड्राइड मोबाइल सेट, 3पीस जीओ सेट, 30 पीस आइसोलेट कंपनी का मोबाइल व लगभग 15-20 ग्राहकों का रिपेयरिंग करने का मोबाइल के साथ साथ मोबाइल बनाने के पार्ट्स लेकर चले गए।

उनके मुताबिक लगभग दो लाख की चोरी की घटना मेरे दुकान से हुई है ।जबकि प्रतिदिन एक नेपाली बहादुर के द्वारा रात्रि में गस्ती की ड्यूटी भी किया जाता है। उसे दुकानदारों के द्वारा ₹5 प्रतिदिन मेहनताना के रूप में भी दिया जाता है। साथ ही साथ स्थानीय थाने के चौकीदार व होमगार्डों की भी रात्रि गस्त ड्यूटी लगाई जाती है इसके बाद भी चोरी की घटना हो जाना काफी दुखद है। वही जायसवाल मेडिकल स्टोर के मालिक सुरेश कुमार जायसवाल पुत्र स्वर्गीय कामता प्रसाद जायसवाल ने कहा कि मेरे मेडिकल स्टोर के दराज में रखे 15 सो रुपए खुदरा के साथ-साथ होरलिक्स की तीन डिबिया ही चोरों को मिल सका जो लेकर चले गए ।बाजार में इस तरह की घटना होने से व्यापारियों में काफी भय व्याप्त है। सेल फोन पर विंढमगंज प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सोनकर ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है फिलहाल मैं बाहर हुं मौके पर विंढमगंज के दरोगा गए हैं । निरीक्षण करने के पश्चात जल्द से जल्द चोर पुलिस के गिरफ्त में होंगे ,चोरों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!