Tuesday, April 23, 2024
Homeब्रेकिंगबस्ती : भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, कंटेनर में पीछे...

बस्ती : भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, कंटेनर में पीछे से घुसी कार

-

बस्ती में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. गोटवा बाजार नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कटया के पास कंटेनर में पीछे से कार घुस गई. कार लखनऊ से बस्ती आ रही थी. कार में 7 लोग सवार थे, जिनमें से 5 की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में मारे लोगों के प्रति सीएम योगी ने शोक संवेदना व्यक्त किया है.

ईमानदार पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

बस्ती । जिले के गोटवा बाजार नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कटया के पास कार से झारखंड जा रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर और फुटहिया पुलिस ने किसी तरह कार से पांचों शवों को बाहर निकाला. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को शवों को बाहर निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. कार को गैस कटर से काटा गया, जिसके बाद एक-एक करके शव निकाले गए. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बस्ती में हुई दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है.उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. हादसे में घायलों का समुचित उपचार तथा प्रभावित लोगों को मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

घटना में सिर्फ एक पांच वर्ष की बच्ची और कार चालक बचे हैं, जिनकी हालत बेहद गंभीर है और अस्पताल में इलाज चल रहा है. यह हादसा कितना भयावह था इस बात का अंदाजा कार की हालत से ही लगाया जा सकता है. पुलिस के मुताबिक झारखंड निवासी अब्दुल अजीज अपने परिवार के साथ लखनऊ में रहकर जमीन के प्लाटिंग का काम करते थे. बुधवार की रात वह अपने परिवार के साथ कार से झारखंड जा रहे थे. वह नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कटया के पास पहुंचे ही थे कि सामने जा रहे कंटेनर के पीछे जा घुसे.

इस घटना में कार सवार अब्दुल अजीज, नर्गिस तबस्सुम, अनम, सिजरा, तुबा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक अभिषेक और एक पांच वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी नगर अरविन्द कुमार कोरी, फुटहिया चौकी प्रभारी रामदेव, सिपाही भालचंद्र यादव, अभिषेक, कृष्णा, आदि मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने किसी तरह से कार तोड़ कर शवों को बाहर निकलवाया. मृतक के जेब से मिले मोबाइल नंबर से उनके परिजनों को सूचना दी गई. परिजन भी घटना की सूचना मिलते ही निकल चुके हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!