Thursday, March 28, 2024
Homeराज्यबरेली: किच्छा नदी में मिले तीन दोस्तों के शव, हत्या की आशंका

बरेली: किच्छा नदी में मिले तीन दोस्तों के शव, हत्या की आशंका

-

बरेली । बरेली के किच्छा नदी में तीन दोस्तों के शव तैरते मिले। सूचना पर बहेड़ी पुलिस ने गांव वालों की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाला। मोबाइल के जरिए उनके घर वालों को सूचना दी गई। हालांकि घरवालों के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने तीनों शवों को बरेली भेज दिया। जिस पर परिवार वालों ने हंगामा किया। उन्होंने हत्या कर शव नदी में फेंके जाने का आरोप लगाया है।

बहेड़ी में इस्लामनगर के रहने वाले कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष जलीस अहमद ठेकेदार का बेटा जैद (16) मुड़िया मुकर्रम पुर के प्रधान मोहम्मद अली के भाई जाकिर अली का बेटा जामीन एक कान्वेंट स्कूल में पढ़ते थे। उनका तीसरा दोस्त बहेड़ी के कारोबारी शोएब का बेटा औसाफ अलीगढ़ की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। तीनों बाइक से मंगलवार को घूमने के लिए निकले थे। औसाफ के रिश्तेदार की प्लैटिना बाइक थी। देर शाम तक जब वह नहीं लौटा। परिवार वालों ने उनकी खोजबीन शुरू की लेकिन उनका कुछ पता नहीं लगा। देर रात मिर्जापुर औरंगाबाद गांव में उनकी लोकेशन मिली। जिस पर रात में ही लोग ढूंढते रहे लेकिन पता नहीं लगा।

बुधवार सुबह सूचना मिली सिमरा लोदीपुर गांव के बीच किच्छा नदी में तीनों दोस्तों के शव तैर रहे हैं। जिस पर इंस्पेक्टर बहेड़ी गीतेश कपिल पुलिस टीम के साथ पहुंचे । उन्होंने शवों को बाहर निकाला। मौके पर मिले मोबाइल के जरिए परिवार वालों को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद इस्लामनगर से परिवार वाले वहां पहुंचे। हालांकि तब तक पुलिस ने शव को बरेली पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इससे नाराज परिवार वालों ने थाने पर काफी हंगामा किया। परिवार वालों ने आरोप लगाया कि उनके बेटों की हत्या कर शव नदी में फेंके गए हैं। हालांकि पुलिस का दावा है कि तीनों दोस्तों की नदी में डूबने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के स्पष्ट वजह पता लग सकेगी।

नदी किनारे मिली बियर शराब की बोतल
तीनों दोस्त के शव किच्छा नदी में मिले हैं। उसके किनारे बियर केन शराब की बोतल भी पुलिस ने बरामद की है। इसके अलावा बाइक स्टैंड पर खड़ी थी। तीनों के कपड़े रखे थे और सास का मोबाइल नहीं रखा था। पुलिस को आशंका है कि तीनों की डूबने से मौत हुई है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!