Saturday, September 18, 2021
Homeब्रेकिंगबदायूं : ट्रक और टेंपो की आमने-सामने जोरदार टक्कर, दो महिलाओं और...

बदायूं : ट्रक और टेंपो की आमने-सामने जोरदार टक्कर, दो महिलाओं और एक बच्ची सहित 6 की मौत

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

टैंपो को रौंदने के बाद ट्रक भी दूसरी तरफ जाकर पलट गया. इस दौरान मौका देख कर ट्रक चालक फरार हो गया. हादसे में एक ही परिवार की दो महिलाओं और एक बच्ची की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है.

बदायूं ।  जिले के कासिमपुर गांव के पास बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे टैंपो को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दो महिलाओं और एक बच्ची सहित 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है. हादसा बदायूं आंवला रोड पर हुआ. टक्कर ‌इतनी तेज थी कि चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं अन्य दो की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. बताया जा रहा है कि मृतकों में तीन एक ही परिवार के हैं जिसके बाद गांव में मातम फैल गया है.

तेज रफ्तार के चलते हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टेंपो कुंवरगांव से चला था जो बदायूं की तरफ से आ रहा था. वहीं विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की रफ्तार काफी तेजी थी और सामने से आते टैंपो को देखने के बाद भी ट्रक चालक नियंत्रण नहीं कर सका. ट्रक ने टैंपो को बुरी तरह से रौंद दिया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. इस हादसे में मुनेश, राम प्रसाद कुँवरगांव, वुन्दी, प्रेमलता ,सपना, काबया की मौत हो गई. वहीं मुकेश नामक व्यक्ति घायल हैं.

रक्षाबंधन पर घर आई थी बेटी
हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. इनमें सपना अपने पीहर रक्षाबंधन के दौरान बेटी कायबा के साथ आई थी. रक्षाबंधन के बाद वो अपनी मां प्रेमलता के साथ बदायूं जा रही थी. उनके साथ बेटी कायबा भी थी. इसी दौरान ये हादसा हो गया और तीनों ने दम तोड़ दिया.

टैंपो के उड़े परखच्चे
टक्कर इतनी तेजी थी कि ट्रक ने टैंपो को पूरी तरह से रौंद दिया और काफी दूर तक खींचता ले गया. इसके बाद आगे सड़क से उतर कर ट्रक भी पलट गया. हादसे के बाद मौके पर मची चींख पुकार के बीच लोग घायलों की मदद में लग गए और इसी बीच मौका देख कर ट्रक चालक फरार हो गया. अब पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News