Monday, September 20, 2021
Homeसोनभद्रपुलिस चौकी से चंद कदमों पर दुकान का ताला तोड़ कर हुई...

पुलिस चौकी से चंद कदमों पर दुकान का ताला तोड़ कर हुई चोरी से लोग दहशत में,पुलिस पर उठ रहे सवाल


सोनभद्र|राबर्ट्सगंज बाजार में पुलिस चौकी से  महज चंद कदमों की दूरी पर पर पुराना जिला अस्पताल रोड पर पोस्टऑफिस के सामने शुक्ला फार्मेसी का रात में ऊपर से छत तोड़कर हौसला बुलंद चोरों ने चोरी कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक छत तोड़कर घुसे चोर ने काउंटर में रखी नगदी व कुछ अन्य कीमती दवाई पर हाथ साफ कर दिया।शुक्ला फार्मेसी के मालिक ने बताया कि दुकान में लगे सी सी टी वी कैमरे में चोर की सारी गतिविधि कैद हो गई है और फुटेज को पुलिस को उपलब्ध भी करा दिया गया है। अब देखना है कि पुलिस चोर को पकड़ने में कामयाब होती है अथवा कुछ अन्य चोरियों की तरह इस पर भी पर्दा ही रहेगा।

फिलहाल धड़ाधड़ हो रही चोरी की वारदातों से जहां एक तरफ आम जन की नींद उड़ी हुई है वहीं दूसरी तरफ लगता है कि पुलिस आराम की मुद्रा में आ गई है,यही वजह है कि हौसला बुलन्द चोर अब रात के अंधेरा होने का इंतजार कर रहे हैं और हर रात कहीं न कहीं अपना हाथ साफ कर ही दे रहे हैं। अभी पिछली रात अम्बेडकर नगर में ताला तोड़कर चोरों ने घर साफ कर दिया था तो उसके कुछ दिनों पूर्व पुसौली में चोरी की घटना घटी थी और आज तो पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर छत तोड़कर दुकान में चोरी।

कभी घरों का ताला तोड़कर चोरी तो कभी मोटरसाइकिल की चोरी तो कभी बैंक से पैसा निकाल कर बाहर आते ही भरे सड़क छिनैती जैसी बढ़ती घटनाएं चीख़ चीख़ कर पुलिस की नाकामयाबी की कहानी कह रही हैं और पुलिस है कि कान में तेल डालकर जैसे सो गई है।अब लोग यह सवाल उठा रहे है कि जब पूरी रात पुलिस चौकी व थाने पर पुलिस का पहरा रहता है तब भी उससे चन्द कदमों की दूरी पर छत तोड़कर चोरी हो सकती है तो फिर शहर में कौन सी जगह सुरक्षित हो सकती है ?

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News