Saturday, September 18, 2021
Homeशिक्षापण्डित विद्याधर इण्टर कॉलेज कबरी में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस

पण्डित विद्याधर इण्टर कॉलेज कबरी में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस

आज पण्डित विद्याधर इण्टर कॉलेज कबरी सोनभद्र में शिक्षक दिवस के अवसर पर डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन को शिक्षक दिवस के रूप में मनाया गया। उक्त अवसर पर वर्तमान एवं सेवानिवृत अध्यापक श्री देवीचरण शुक्ला, श्री गयादत्त देव पाण्डेय, श्री रामजियावन देव, श्री माधव प्रसाद आदि शिक्षकों का सम्मान भी किया गया।

अपने सम्बोधन में विद्यालय के प्रधानाचार्य ओमप्रकाश चतुर्वेदी ने डॉo सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन पर प्रकाश डाला और उपस्थित सभी शिक्षक ,छात्र/ छात्राओं को उनके बनाये आदर्शों के अनुकरण करने का संदेश दिया।आगे उन्होंने कहा कि महान शिक्षाविद, दार्शनिक, विश्व शान्ति दूत, सर्वपल्ली डॉक्टर राधाकृष्णन जी का जीवन दर्शन हमारे जीवन का पाथेय बने यही मंगल कामना है।

प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से मेरे जीवन की दशा और दिशा को सुव्यवस्थित करने में अपना योगदान प्रदान करने के लिए शिक्षकों,बड़े बुजुर्गों, मित्रोंको शत शत नमन! विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के संरक्षक श्री सुरेश तिवारी जी साथ में श्रवण कुमार देव पाण्डेय, योगेन्द्र देव,विमलेंद्र देव,समयनाथ देव,अमित, सागीर खां , विभा पाण्डेय,पूजा सिंह आदि अध्यापक/ अध्यापिकाए उपस्थित रहे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News