Wednesday, September 22, 2021
Homeब्रेकिंगनोंकझोंक के बीच एक ने दूसरे के गुप्तांग पर ब्लेड से किया...

नोंकझोंक के बीच एक ने दूसरे के गुप्तांग पर ब्लेड से किया हमला, पुलिस जाँच में जुटी

घोरावल । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बर्दिया गांव में किसी बात को लेकर एक व्यक्ति का गुप्तांग काटने की कोशिश की गई जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।स्वजनों ने उसे बुधवार की रात घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया । गुप्तांग कटने से घायल सोमारू उर्फ शमशेर ( 40 ) निवासी बर्दिया ने बताया कि उसके ही गांव का एक व्यक्ति जिसके साथ वह कालीन की बुनाई का काम करता है । शाम के वक्त उसे अपने घर दावत पर बुलाया । पहले तो शाम के वक्त अपने घरेलू कार्य मे व्यस्त होने के कारण सोमारू ने आने से इंकार कर दिया लेकिन जब उसके द्वारा बार दावत में आने के लिए कहा गया तो वह चला गया ।

सोमारू के मुताबिक बातों ही बातों में उक्त व्यक्ति ने मुझसे कुछ रुपये की मांग की , जिस पर सोमारू ने मौके पर रुपए की अनुपलब्धता बताते हुए देने में असमर्थता जताई।रुपये देने में असमर्थता की बात सुनते ही अचानक उक्त व्यक्ति को न जाने क्या हुआ कि उसने ब्लेड उठाया और जबर्दस्ती उसके कपड़े उतरवा कर गुप्तांग पर हमला कर दिया।वह उसके हमले से बचने का प्रयास करता रहा पर इस बीच बचाव में उसके शरीर पर कई जगह ब्लेड लगने से वह लहूलुहान हो गया ।घायल पीड़ित के मुताबिक उक्त व्यक्ति ने उसके ऊपर दो तीन बार हमला किया गया जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया । किसी तरह से हिम्मत जुटाकर वहां से कूदकर अपनी जान बचाने के लिए भागा और घायल अवस्था में वह अपने घर पहुंचा । स्वजनों ने उसे तत्काल बाइक पर बैठा कर सरकारी अस्पताल घोरावल में भर्ती कराया ।

चिकित्सक देवेश पांडेय ने बताया कि बर्दिया गांव के सोमारु को घायल स्थिति में अस्पताल लाया गया है उसके पेनिश के आगे के हिस्से में धारदार हथियार से वार किया गया है जिससे काफी रक्त स्राव हो चुका है । उपचार जारी है हालत खतरे से बाहर बताया गया । घटना की सूचना पर कोतवाली निरीक्षक बृजेश सिंह अस्पताल पहुंचे और घायल सोमारू से घटना के बारे में जांच – पड़ताल की । कोतवाली निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है ।जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News