Saturday, September 18, 2021
Homeब्रेकिंगदो बच्चों की माँ पिछले चार दिनों से लापता,गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज

दो बच्चों की माँ पिछले चार दिनों से लापता,गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज

म्योरपुर थाना क्षेत्र के रासपहरी निवासी अंजली देवी पत्नी दीपक कुमार पिछले चार दिनों से लापता हो गयी है ।प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी अंजली गुप्ता जो रेनुकूट के सब्जी मंडी में अपने पति व दो बच्चो के साथ रहती थी तथा नास्ता चाय के बव्यवसाय में अपने पति का हाथ बटाती थी।

लॉक डाउन होने के कारणजब दुकान बंद हो गई तो वह अपने घर रास पहरी वापस आ गयी तथा पति द्वारा औरहवा मोड़ के पास दुकान खोल परिवार का भरण पोषण किया जा रहा था। अंजली शनिवार की सुबह अपने पति दीपक से यह कह कर निकली की मैं कपड़ा सिलने को रेनुकूट दिया हुआ है उसे लेने जा रही हु, दोपहर तक आ जाऊंगी। चुकी बराबर महिला का रेनुकूट आना जाना होता था पति दीपक द्वारा दोपहर में जब पत्नी अंजली के मोबाइल नम्बर 8756364446 पर फोन लगाया तो पत्नी ने बोला कि मैं कपड़ा लेली हु थोड़ी देर में गाड़ी पकड़ वापस आ जाऊंगी यह कह कर फोन काट दिया

दीपक के अनुसार काफी देर होने के बाद जब पत्नी घर नही आई तो मैं फोन लगाया तब से लेकर अब तक उसका मोबाइल स्विच ऑफ है। चार दिनों तक अपने रिस्तेदार के यहाँ पता लगा रहा हु पर पत्नी का कहि आता पता नही चल रहा है।पति द्वारा म्योरपुर थाने में लिखित गुमसुदगी का तहरीर दिया गया है।इस मामले में म्योरपुर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष कुमार संतोष ने बताया कि महिला दो बच्चो की माँ है पति के तहरीर पर गुमसुदगी का मामला दर्ज कर दिया लगा है महिला की तलाश जारी है ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News