Saturday, September 18, 2021
Homeदेशदेवबंद में बनेगा ATS कमांडो सेंटर, अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के...

देवबंद में बनेगा ATS कमांडो सेंटर, अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद लिया फैसला

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सहारनपुर के देवबंद में एटीएस कमांडों सेंटर बनाया जाएगा. एटीएस को 2000 वर्गमीटर जमीन एलाट की गई है, जिसे पुर तेजी से काम शुरू हो गया है. प्रदेश भर से चुने हुए करीब 18 तेज तर्रार एटीएस अफसरों की यहां पर तैनाती होगी.

ईमानदार पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सहारनपुर के देवबंद में एटीएस कमांडों सेंटर बनाया जाएगा. एटीएस को 2000 वर्गमीटर जमीन एलाट की गई है, जिसे पुर तेजी से काम शुरू हो गया है. प्रदेश भर से चुने हुए करीब 18 तेज तर्रार एटीएस अफसरों की यहां पर तैनाती होगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ये जानकारी दी. योगीजी ने तत्काल प्रभाव से देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर खोलने का निर्णय लिया है. युद्धस्तर पर काम शुरू भी हो गया है। प्रदेशभर से चुने हुए करीब डेढ़ दर्जन तेज तर्रार एटीएस अफसरों की यहां तैनाती होगी’.

पश्चिम में होंगे दो कमांडो सेंटर

देवबंद के इस कमांडो सेंटर से देवबंद, सहारनपुर, मेरठ तक का एरिया कवर हो सकेगा. मेरठ में भी एटीएस की स्पॉट टीम पहले से तैनात है, लेकिन टीम में संख्या काफी कम है. इसके अलावा एटीएस की एक टीम नोएडा में हर वक्त रहती है. नोएडा और देवबंद में एटीएस के दो कमांडो सेंटर बनने से पश्चिमी उत्तर प्रदेश का पूरा एरिया कवर हो जाएगा.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News