Saturday, September 18, 2021
Homeब्रेकिंगदीवार गिरने से 6 लोगों की मौत, मलबा हटाने का काम जारी

दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत, मलबा हटाने का काम जारी

सीतापुर में बिसवां के मानपुर थाना क्षेत्र में दीवार गिरने से चार लोगों की मौत हो गयी. वहीं सदरपुर थानाक्षेत्र में भी दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गयी.

सीतापुर ।  जिले में बुधवार की सुबह 6 लोगों की मौत का पैगाम लेकर आयी. जिले में पिछले तीन दिन से बारिश हो रही है. कभी धीमी और कभी मूसलाधार बारिश के साथ तेज हवाएं, कमजोर और कच्चे घरों में रहने वाले लोगों की मौत का कारण बन रही हैं.

बिसवां में मानपुर थानाक्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव में एक कच्चे मकान की दीवार गिर गयी. इसमें 4 लोगों की मौत हो गयी. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त इस मकान में लोग सोए हुए थे. इसमें 50 वर्षीय लल्ली देवी पत्नी लल्लू राम, 10 वर्षीय शैलेंद्र पुत्र हरिश्चंद्र, 8 वर्षीय शिवा पुत्र हरि कुमार और 2 माह की बच्ची महक पुत्री नीरज की मौत हो गयी. शवों को पोस्मार्टम हाउस जा गया. वहीं दीवार गिरने से दो लोग घायल हो गए. घायलों हुई 12 वर्षीय शिवानी और 21 वर्षीय सुमन देवी पत्नी नीरज को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया. राहत और बचाव कार्य के लिए प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पहुंचे.

वहीं मंगलवार देर रात सदरपुर थानाक्षेत्र के बिलौली गांव में भी कच्चे मकान की दीवार ढहने से दो लोगों की मौत हो गयी. यहां स्थानीय लोगों की मदद से मलवा हटाने का काम किया जा रहा है. इसके पहले 10 जुलाई को जिले की मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत माड़र के मजरा जगदीशपुर में बारिश और तेज हवाओं के चलने से कच्ची ईंट से बनी दीवार ढह गई थी. इसके मलबे के नीचे दबकर रामपती पत्नी रामभजन और मीनाक्षी पुत्री प्रमोद की मौत हो गई थी.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News