Wednesday, September 22, 2021
Homeब्रेकिंगजानलेवा हमला कर दम्पत्ति की मौत मामले का पुलिस ने...

जानलेवा हमला कर दम्पत्ति की मौत मामले का पुलिस ने किया खुलासा

थाना बभनी पुलिस व क्राइम ब्रांच सोनभद्र की संयुक्त टीम द्वारा थाना बभनी क्षेत्र के सड़क टोला में हुई हत्या का किया गया सफल अनावरण, हत्या में संलिप्त 02 अभियुक्त गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद~

सोनभद्र। बीते 2 अगस्त को बभनी थाना क्षेत्र के सड़क टोला निवासी शिवकुमार खरवार व उनकी पत्नी हीरामनी पर घर में सोते समय फावड़े से जान से मारने की नियत से अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हमला किया गया, जिससे हीरामनी की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी जबकि शिवकुमार गम्भीर रूप से घायल हो गये थे ।उक्त घटना के शीघ्र अनावरण व घटना में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक (आपरेशन्) डॉ0 राजीव कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी दुद्धी राम आशीष यादव के पर्यवेक्षण में टीम गठित कर घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी को विशेष निर्देश दिए गए।

उच्चधिकारियों के आदेश के क्रम में उक्त टीम सुरागरसी में लगी थी कि जरिये मुखबिर सूचना मिली कि मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित अभियुक्तगण आसनडीह पुलिया के पास छत्तीसगढ़ भागने के फिराक में खड़े हैं, जल्दी किया जाये तो पकड़े जा सकते हैं । इस सूचना पर विश्वास कर टीम द्वारा मुखबिर खास को साथ लेकर आसनडीह पुलिया के पास पहुंचा गया, तभी मुखबीर द्वारा दूर से इशारा करते हुए दिखाया गया कि साहब वो दोनों व्यक्ति जो खड़े हैं, वही इस मुकदमें से सम्बन्धित अभियुक्तगण हैं। पुलिस टीम को पास आता देखकर दोनों अभियुक्तो द्वारा भागने का प्रयास किया गया, किन्तु पुलिस टीम द्वारा एकबारगी घेरकर आवश्यक बल प्रयोग कर भागने का प्रयास कर रहे दोनो अभियुक्तों को पकड़ लिया गया तथा उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल फावड़ा बरामद किया गया ।

पूछताछ में अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि शिवकुमार के जानवरों द्वारा अभियुक्त इंद्रदेव के खेत की फसल को चर लेने की बात को लेकर अकसर आपस में विवाद होता रहता था । इसी बात से तंग आकर अभियुक्त इंद्रदेव द्वारा अपने छोटे भाई बलदेव के साथ मिलकर शिवकुमार का काम तमाम करने का इरादा बना लिया व दिनांक 01/02 अगस्त 2021 की रात्रि में शिवकुमार खरवार व उसकी पत्नी हीरामनी पर घर में सोते समय फावड़े से जान से मारने की नियत से हमला किया गया था जिसमे हीरामनी की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी जबकि शिवकुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया था ।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण इस प्रकार है
इन्द्र देव गोंड तथा बलदेव गोड़ पुत्र हीरा सिंह गोंड निवासी ग्राम बभनी सड़क टोला थाना बभनी जनपद सोनभद्र ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News