Wednesday, September 22, 2021
Homeसोनभद्रतीसरी लहर शुरू होने के पहले सभी का टीकाकरण होना अति आवश्यक-...

तीसरी लहर शुरू होने के पहले सभी का टीकाकरण होना अति आवश्यक- आशु

—“चलो गांव की ओर” अभियान के तहत लोगों को जागरुक करने का कर रहे कार्य
—कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए लोगों को समय पर टीका लगवाने का कर रह निवेदन
—प्रियंका गांधी के संदेश को गांव-गांव तक पहुंचाने का कर रहे कार्य

सोनभद्र।आज भारतीय युवा कांग्रेस के पूर्व-जिला अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) के साथ युवाओं ने घोरावल विधानसभा के कोदरिया पानी की टंकी ,गोरारी, पेटराही ,बड़ौली में कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क पहन लोगों को सैनिटाइज कराते हुए मास्क का वितरण किया । उनसे समय पर टीकाकरण कराने का निवेदन भी किया ।

आशू दुबे ने कहा कि हम लोग लगातार दूसरी लहर शुरू होने के समय से ही जगह-जगह लोगों को मास्क बांटने व सेनेटाइज करने का कार्य कर रहे हैं । अब ” चलो गांव की ओर ” अभियान के तहत गांव में भी सारे लोगों को कोविड-19 टीकाकरण से जोड़ने का व जागरूक करने का कार्य हम लोग कर रहे हैं ।

अपने नए अभियान” चलो गांव की ओर ” के तहत अब गांव में जा जाकर जो भी बचे हुए लोग हैं उन लोगों से भी निवेदन करते हुए इस महामारी से बचने का व जागरूक होते हुए अपने आप को सुरक्षित करने का निवेदन सारे लोगो से कर रहे हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव /प्रभारी उत्तर प्रदेश माननीय प्रियंका गांधी जी के संदेशों को गांव में जाकर लोगों को बताने का व समय पर टीकाकरण करा लेने का निवेदन करते हुए यह भी कह रहे हैं कि लगातार प्रिंट मीडिया/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से यह बताया भी जा रहा है कि तीसरी लहर की भी संभावना आगे आने वाले समय में देखी जा रही, उसके पहले सभी लोग समय पर टीकाकरण करा कर सुरक्षित हो लें ताकि इसके प्रकोप से हर व्यक्ति बचा रहे हैं। मुख्य रूप से उपस्थित रहने वालों में मनोज मिश्रा, सूरज वर्मा, अनिल चौबे रहे ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News