Monday, September 20, 2021
Homeब्रेकिंगतीन दिन से लगातार हो रही बरसात से घर के अंदर घुसा...

तीन दिन से लगातार हो रही बरसात से घर के अंदर घुसा पानी, विद्यालय बना तालाब

संजय सिंह/ दिनेश गुप्ता

पिछले दो दिनों से हो रही लगातार बरसात से राबर्टसगंज ब्लॉक अंतर्गत आने वाले रौप और मुसही गांव में बरसात का पानी घुस गया है। चूर्क जाने वाली पक्की सड़क के ऊपर से पानी बह रहा है। लोगों के घरों में पानी घुसने लगा है जिससे सड़क के किनारे रहने वाले लोग परेशान दिख रहे हैं। सड़क के किनारे कुछ लोग

मकान बनाए हुए हैं वह लोग आने जाने के लिए अपने घर के सामने की नालियों को मिट्टी गिरा कर भर दिए हैं जिससे जल निकासी व्यवस्था ध्वस्त हो गई है परिणाम स्वरूप बाढ़ का पानी लोगों के घरों में पानी भरना शुरू हो गया है ।स्थानीय लोगों ने प्रशासन का ध्यान उस और आकृष्ट कर सड़क के किनारे बनी नालीयों में भरी को साफ करने का आग्रह किया है जिससे कि पानी निकल सके।

फिलहाल पानी भरने से जान-माल का नुकसान नहीं हुआ, लेकिन स्कूल में पानी लबालब भर गया है तथा भारी बारिश के कारण कस्तकारों के खेतों में लगी धान की नर्सरी पूरी तरह बर्बाद होने के कगार पर आ गई है । ग्रामीणों की मानें तो कुछ लोगों के द्वारा नए मकान बनाने के लिए अपने घर के सामने कि नालियों को मिट्टी से भर देने की वजह से लोगों के घरों में पानी भरना शुरू हो गया है जिससे लोग बेहद परेशान हैं ।

ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि उन लोगों के घरों के सामने की नालियों को तत्काल खुलवाया जाए जिससे उस रास्ते पानी का बहाव हो सके।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News