Saturday, September 18, 2021
Homeब्रेकिंगतालाब में डूबने से सगी बहनों समेत पांच बच्चियों की मौत

तालाब में डूबने से सगी बहनों समेत पांच बच्चियों की मौत

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

मोतिहारी ।  बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में मंगलवार की दोपहर तालाब में डूबने से पांच बच्चियों की मौत हो गई. घटना जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के अहिरौलिया गांव की है. जानकारी अनुसार जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के अहिरौलिया पंचायत स्थित मुर्गिया टोला की बच्चियां दोपहर में सरेह की तरफ बकरी चराने गई थीं. इसी दौरान सुगी नाम की लड़की तालाब में स्नान करने के लिए उतर गई.

एक-दूसरे को बचाने में गई जान

नहाने के दौरान बच्ची तालाब में डूबने लगी. उसे डूबता देख सरिता कुमारी तालाब में उसे बचाने के लिए कूद पड़ी, लेकिन तालाब की दलदलनुमा जमीन में वह धंसती चली गई. सरिता और सुगी को बचाने के लिए बारी-बारी से कौशल्या कुमारी, सीमा कुमारी और शोभा कुमारी भी तालाब में गई, लेकिन पांचों बच्चियों की एक-दूसरे को बचाने में डूब कर जान चली गई.

पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

बच्चियों के डूबने के बाद सरेह में गए दूसरे बच्चे चिल्लाते हुए गांव की तरफ दौड़े, जिसके बाद ग्रामीण भी तालाब पर पहुंचे. हालांकि, तब तक पांचों बच्चियों की डूबने से मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने बच्चियों के शवों को तालाब से बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

बता दें कि अहिरौलिया गांव के सरेह जहां घटना घटी, इस जगह हमेशा बाढ़ की पानी का जलजमाव रहता है. इस वर्ष लगातार बारिश और बाढ़ की वजह से ज्यादा जलजमाव हो गया है. साथ ही बाढ़-बारिश की वजह से पशु चारा की समस्या उत्पन्न हो गई है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News