Wednesday, September 22, 2021
Homeदेशजम्मू कश्मीर : गुलमर्ग में सेना ने लगाया 100 फुट लंबा तिरंगा

जम्मू कश्मीर : गुलमर्ग में सेना ने लगाया 100 फुट लंबा तिरंगा

धारा 370 और 35A के निरस्त होने के दो साल बाद 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पहली बार गुलमर्ग में एक समारोह आयोजित किया गया, जहां सेना द्वारा 100 फुट लंबा राष्ट्रीय तिरंगा फहराया गया.

https://youtu.be/g9v5ESmKESg ईमानदार पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

ईमानदार पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

श्रीनगर । कश्मीर घाटी न केवल खूबसूरत है, बल्कि प्राकृतिक सुंदरता से भी भरपूर है.यहां के गुलमर्ग क्षेत्र का भी एक अलग ही दर्जा है. गुलमर्ग दुनिया भर के पर्यटकों का पसंदीदा स्थान है, जो प्राकृतिक और सुंदर दृश्यों को देखने और उनका आनंद लेने आते हैं.

इस बीच भारतीय सेना ने मंगलवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के खूबसूरत पर्यटन स्थल गुलमर्ग घाटी में 100 फुट लंबा तिरंगा लहराया.

धारा 370 और 35A के निरस्त होने के दो साल बाद 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पहली बार गुलमर्ग में एक समारोह आयोजित किया गया, जहां सेना द्वारा 100 फुट लंबा राष्ट्रीय तिरंगा फहराया गया. इस कार्यक्रम में सैन्य अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में प्रशासन के अधिकारी और सामाजिक कार्यकर्ता शामिल हुए.गुलमर्ग में सेना ने लगाया 100 फुट लंबा तिरंगा

समारोह के दौरान सेना ने कई सामाजिक कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया जिन्होंने देश की अखंडता को बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

इस मौके पर बोलते हुए आर्मी कमांडर ने कहा कि आज हम देश के लिए कुर्बानी देने वाले कश्मीरियों को याद करते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News