Wednesday, September 22, 2021
Homeसोनभद्रजन्माष्टमी पर सजे मंदिर, दर्शन करने गए लोग हुए चोरों के शिकार

जन्माष्टमी पर सजे मंदिर, दर्शन करने गए लोग हुए चोरों के शिकार

रेणुकूट ।कोरोना महामारी की वजह से पिछले कई माह से भीड़ इकट्ठी न हो इसलिए एहतियातन मंदिरों में आम लोगों के इकट्ठा होने से रोक थी।अब जब कोरोना से थोड़ी राहत मिली है तो प्रशासन ने भी थोड़ी ढिलाई बरती है और ऐसे में कल जन्माष्टमी के अवसर पर लोग घरों से निकल कर मंदिर में दर्शन पूजन के लिए आये इसलिए मंदिरों में भीड़ लग गयी और इसी भीड़ भाड़ का लाभ अवांछनीय तत्वों ने भी जमकर उठाया।

जिले के रेणुकूट पुलिस चौकी क्षेत्र में सोमवार की रात चोरों ने किसी महिला की गले से चेन खींच ली तो किसी के पास से मोबाइल चोरी कर लिया । इन मामलों की तहरीर चौकी पुलिस को पीड़ितों की ओर से दी गई है । मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर रेणुकूट क्षेत्र के लोग श्री राधा कृष्ण मंदिर पर दर्शन पूजन के लिए गए हुए थे । वहां मेले जैसा माहौल था और भीड़ भी थी । इस भीड़ में चोरों ने जमकर हाथ साफ किया । मूर्धवा निवासी अजय कुमार सिंह ने रेणुकूट चौकी पर दिए तहरीर में कहा है कि सोमवार की रात में वह अपने पुत्र के साथ मेला देखने मूर्धवा मंदिर गए थे । वहां किसी ने पॉकेट से उनका मोबाइल निकाल लिया ।

मूर्धवा की ही शकुंतला देवी पत्नी तरुण कुमार सिंधी ने पुलिस को तहरीर दिया है कि वह अपने पति के साथ राधा कृष्ण मंदिर में दर्शन करने गई थी । इस दौरान उनके गले से सोने की चैन चोरी कर ली गई । उधर ग्रासिम कॉलोनी निवासी उर्मिला देवी पत्नी काशी नरेश ने तहरीर दिया है कि वह अपने भाई के साथ राधा कृष्ण मंदिर दर्शन करने गई थी । इस दौरान एक व्यक्ति ने उनके गले से सोने की चेन निकालने का प्रयास कर रहा था कि उन्होंने उसका हाथ पकड़ लिया और वहां मौजूद महिला सिपाही को उसे सौप दिया । उर्मिला ने चौकी पुलिस को तहरीर देकर अपनी चैन वापस कराने और आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग किया है ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News