Wednesday, September 22, 2021
Homeब्रेकिंगचोरों ने दरवाजे पर खड़ी बाइक पर हाथ किया साफ

चोरों ने दरवाजे पर खड़ी बाइक पर हाथ किया साफ

सोनभद्र। रायपुर थाना क्षेत्र के चकयां गांव में बीती रात् दरवाजे पर खड़ी एक बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया ।आपको बतादें कि रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार से 15 अगस्त की रात में भी शाबीर अली की बाइक चोरी हुई थी जिसका अब तक पता नहीं चल पाया है कि हौसला बुलंद चोरों ने उसके दो दिन बाद मछली मार्केट वैनी से महेंद्र चेरो की बाइक पर हाथ साफ कर दिया।https://youtu.be/7XziKbAbBXw

अभी पुलिस उन गायब हुई बाइकों की खोज बीन कर ही रही थी कि चोरों ने बीती रात्रि चकयां गांव से तिसरी बाइक पर हाथ साफ कर दिया।लोगो के लोगों ने बताया कि चोर तो वहाँ खड़ी दोनों बाइकों को ले जाना चाहा पर एक बाइक में पेट्रोल नहीं होने की वजह से सम्भवतः वह बच गयी। चोरों द्वारा उक्त बाइक का पेट्रोल टैंक खोलने का प्रयास भी किया गया लेकिन टैंक नहीं खुला। ऐसा लगता है कि सबसे पहले दिनेश पुत्र पप्पू की बाइक यूपी 64 एएच 7592 को चोरों ने उठाया लेकिन अजय कुमार पुत्र रामनाथ के घर के पास पहुंच कर स्मम्भवतः उसका पेट्रोल खत्म हो गया चोरों ने उसे वहीं खड़ी कर वहीं से अजय कुमार की बाइक यूपी 54 ए एन 6738 सीडी डिलक्स को लेकर फरार हो गए। सुबह वह अपने दरवाजे पर दूसरे की गाड़ी देख तथा अपनी बाइक गायब होने से परेशान हो गए ।बाद में उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर उप निरीक्षक शशिभूषण यादव पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर लिया।

फिलहाल ताबड़तोड़ होती चोरी की घटनाओं से क्षेत्र के लोग भयाक्रांत हैं। लोगों का कहना है कि गांव गांव मादक पदार्थों की बिक्री जोरों पर हो रही है उससे नव युवक नशे के आदी होते जा रहे हैं और अपने नशे की पूर्ति हेतु घर से रुपए न मिलने पर चोरी चकारी करने लगे हैं।कब किसके सामान पर हांथ साफ करेंगे किसी को पता नहीं है। पुलिस अगर जल्द ही इस नशे के कारोबार पर अंकुश नहीं लगाती तो इसके बड़े ही घातक परिणाम देखने को मिलेंगे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News