Monday, September 20, 2021
Homeब्रेकिंगगैस सिलेंडर के पाइप में रिसाव के चलते लगी आग, तीन मासूम...

गैस सिलेंडर के पाइप में रिसाव के चलते लगी आग, तीन मासूम बच्चियों की जलकर मौत

अहरौला थाना क्षेत्र के नगर पंचायत माहुल के इमामगढ़ मोहल्ला निवासी दिनेश यादव कस्बा में ही एक मिठाई की दुकान पर काम करता है. रविवार की रात उसकी पत्नी माधुरी रसोई में खाना बना रही थी.

आजमगढ़ ।  उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के नगर पंचायत माहुल के इमामगढ़ मोहल्ले में रविवार की रात एक व्यक्ति के घर में रसोई गैस सिलिंडर के पाइप में रिसाव के चलते आग लग गई. बच्चियों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. इस हादसे में तीन मासूम बच्चियों की झुलस कर मौत हो गई.

अहरौला थाना क्षेत्र के नगर पंचायत माहुल के इमामगढ़ मोहल्ला निवासी दिनेश यादव कस्बा में ही एक मिठाई की दुकान पर काम करता है. रविवार की रात उसकी पत्नी माधुरी रसोई में खाना बना रही थी. रसोई में ही उसकी तीनों बच्चियां दीपांजलि (11), सियांशी (6) और श्रेजल (4) भी मौजूद थी. माधुरी किसी काम से रसोई से बाहर चली गई, लेकिन बच्चियां वहीं पर थीं. इसी दौरान गैस सिलिंडर के पाइप और रेगुलेटर से हुए रिसाव के चलते आग लग गई.

तीनों बच्चियां आग की चपेट में आकर झुलस गईं. चीख-पुकार सुनकर मां माधुरी के साथ ही आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए. लोगों ने किसी तरह बालू आदि डाल कर आग पर काबू पाया और तीनों बच्चियों को रसोई से निकाल कर इलाज के किए कस्बा स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने तीनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद पूरे कस्बे में मातम पसरा हुआ है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है. क्षेत्राधिकारी बूढ़नपुर गोपाल स्वरूप वाजपेयी व थानाध्यक्ष अहरौला श्रीप्रकाश शुक्ला ने पुलिस बल के साथ माहुल स्थित अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News