Monday, September 20, 2021
Homeसोनभद्रगुजरात कमाने गए युवक की दुर्घटना में मौत , गांव में पसरा...

गुजरात कमाने गए युवक की दुर्घटना में मौत , गांव में पसरा मातम

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

विमलेश गुप्ता

कोन । सोनभद्र । गुजरात के सूरत में हुई कंटेनर गाड़ी अनियंत्रित होने से हुई दुर्घटना में कोन थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव के युवक की मौत हो गई। युवक कंटेनर ट्रक ड्राइवर का काम करता था। बताया जा रहा है कि हादसा गाड़ी का संतुलन बिगडऩे की वजह से हुआ। युवक की मौत से रामगढ़ गांव में मातम पसरा हुआ है। युवक का शव गुजरात से एंबुलेंस के द्वारा युवक के घर लाया गया जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

रामगढ़ निवासी अरुण कन्नौजिया पुत्र जितेंद्र कनौजिया रामगढ़ दक्षिण टोला उम्र 24 वर्ष करीब 4 वर्षों से एक निजी कंपनी में ड्राइवरी कर अपना जीविकोपार्जन करता था। गांव के कुछ युवक गुजरात में ही काम करते है। गांव के ही युवक ने उसे ड्राइवरी सिखाई थी और कट्रेनर ट्रक ड्राइवर की जॉब भी दिलवा दी थी। करीब 4 वर्ष से अरुण ड्राइवर का कार्य कर रहा था।

मृतक के साथियों ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 अगस्त की सुबह करीब साढ़े चार बजे अरुण लोडिंग कंटेनर ट्रक को लेकर निकले थे कि इसी दौरान ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और कंटेनर ट्रक पलट गया। और अरुण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस तरह की घटना ने स्वजनों को स्तब्ध कर दिया।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News