Saturday, September 18, 2021
Homeराज्यगाजीपुर बॉर्डर पर सफाई कर्मचारी और वाल्मीकि समाज के लोग फहराएंगे झंडा-...

गाजीपुर बॉर्डर पर सफाई कर्मचारी और वाल्मीकि समाज के लोग फहराएंगे झंडा- राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत शनिवार को रामपुर पहुंचे. जिला कार्यालय पर उनका किसानों ने जोरदार स्वागत किया. राकेश टिकैत कश्मीर सिंह और नवरीत सिंह के परिवार से मिलने पहुंचे थे.

ईमानदार पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

रामपुर । भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत शनिवार को रामपुर पहुंचे. जिला कार्यालय पर उनका किसानों ने जोरदार स्वागत किया. किसान आंदोलन में तहसील बिलासपुर के किसान कश्मीर सिंह और नवरीत सिंह की मौत हो गई थी, उन्हीं के परिवार से मिलने के लिए राकेश टिकैत पहुंचे थे. वहीं राकेश टिकैत ने कहा कि रामपुर भ्रष्टाचार का नंबर एक का अड्डा है. एमएसपी (MSP) का रामपुर में बड़ा घोटाला हुआ है. धान और गेहूं की खरीद में इस मामले में न तो सरकार बचेगी और न ही अधिकारी बचेंगे.

आपको बता दें अभी कुछ दिन पहले ही राकेश टिकैत ने गेहूं और धान खरीद को लेकर बड़े घोटाले का आरोप सरकार पर लगाया था. जिस पर सरकार ने एक जांच कमेटी गठित की और कहा सभी आरोप झूठे हैं. इस पर राकेश टिकैत ने कहा, हमने जांच के लिए कहा था. आप उनकी जांच करा लीजिए. खसरा नंबर झूठे हैं, गेहूं नहीं तौला जो मंसूरी धान तौला गया है वह कहां से आता है. उसकी जांच की जाए.

राकेश टिकैत का रामपुर दौरे के दौरान उन्होंने कहा कि, सरकार बचने की न सोचे, भ्रष्ट अधिकारी भी नहीं बचेंगे. राकेश टिकैत ने कहा कोई गेहूं सही नहीं बिका है. किसान अपना 40 क्विंटल गेहूं बेचने के लिए लाइन लगा रहा है. व्यापारी 10 हजार क्विंटल बेच लेते हैं. उन्होंने कहा कि, उस मंडी का पता किसानों को भी बता दो तो किसान भी अपना गेंहू बेच सके.

राकेश टिकैत ने कहा रामपुर भ्रष्टाचार का नंबर एक का अड्डा है, एमएसपी का. यहां पर पूरी ट्रेनिंग दी जाती है. यहां पर 11,000 फर्जी किसानों के खाते खोले गए. राकेश टिकैत ने कहा रविवार को गाजीपुर बॉर्डर पर सफाई कर्मचारी और वाल्मीकि समाज के लोग झंडा फहराएंगे.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News