Wednesday, September 22, 2021
Homeराज्यकार्यशैली में पारदर्शिता और उत्कृष्टता की कमी के चलते 21 पुलिसकर्मियों लाइन...

कार्यशैली में पारदर्शिता और उत्कृष्टता की कमी के चलते 21 पुलिसकर्मियों लाइन हाजिर

गाजियाबाद जिले के एसएसपी अमित पाठक ने अलग-अलग थानों में तैनात 21 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है. इन पुलिसकर्मियों के व्यवहार और कार्यशैली में पारदर्शिता और उत्कृष्टता की कमी को देखते हुए ये कार्रवाई की गई है.

गाजियाबाद ।  जिले के एसएसपी अमित पाठक कानून व्यवस्था में सुधार के लिए लगातार ठोस कदम उठा रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने जिले के 21 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है. इन पुलिसकर्मियों में 5 हेड कांस्टेबल और 16 कॉन्स्टेबल शामिल हैं. सभी पुलिसकर्मी अलग-अलग थानों में तैनात थे.

Line attach 21 policemen simultaneously in Ghaziabad

21 पुलिसकर्मी लाइन हाजिरबताया जा रहा है कि सभी पुलिसकर्मियों के व्यवहार और कार्यशैली में पारदर्शिता और उत्कृष्टता की कमी देखी गई थी. कुछ पुलिसकर्मियों के काम से संबंधित लापरवाही की खबरें भी एसएसपी को मिली थी. कानून व्यवस्था में सुदृढ़ीकरण को देखते हुए एसएसपी ने संबंधित 21 पुलिसकर्मियों की लिस्ट तैयार करवाई और उन्हें लाइन हाजिर कर दिया. इससे पहले भी राजनगर एक्सटेंशन के कुछ पुलिसकर्मियों पर कार्य में लापरवाही के चलते कठोर कार्रवाई की गई थी. वहीं बुधवार को ही ट्रॉनिका सिटी इलाके में तैनात एक पुलिसकर्मी पर दो बहनों की गुमशुदगी के मामले में रिश्वत का आरोप लगने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया था. एसएसपी ने साफ कर दिया है कि काम में लापरवाही और भ्रष्टाचार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News