Monday, September 20, 2021
Homeब्रेकिंगकर्मा थाना के करकी माइनर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की...

कर्मा थाना के करकी माइनर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत

लड़की के पिता ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

करमा /सोनभद्र। करकी माइनर स्थित पापी गांव में बीती रात नीतू मौर्या उम्र 23 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक वर्ष 2017 में नीतू की शादी पापी गांव निवासी दिलीप के साथ हुई थी। लड़की के पिता ने बताया कि दिलीप सिंह और नीतू की लव मैरिज हुई थी ।नीतू के पिता रामलोचन सुकृत के रहने वाले है उन्होंने कहा कि दिलीप हमारी बेटी को अपने मोह जाल में फंसा कर शादी किया था।

उन्होंने बताया की शादी के 6 माह बाद जब मैं अपने बेटी से मिलने गया तो लड़के के पिता और माता के द्वारा मुझे भद्दी – भद्दी गालियां दी गई और मुझे जलील कर दरवाजे से भगा दिया गया। मुझसे कहा गया कि जब तक पांच लाख रुपए नहीं दे देते तब तक तुम इस घर की दहलीज पर दिखाई मत देना।उन्होंने बताया कि मेरी लड़की नीतू ने फोन कर बताया था कि पिताजी हमें दहेज के लिए मारा पीटा जा रहा है।जान से मारने की धमकी दी जा रही है ।इस बाबत जब मैंने अपने दामाद दिलीप से बात की तो उन्होंने कहा की हमारे बड़े भाई को दहेज मिला था आप भी दे दीजिए ।नीतू के पिता ने बताया कि आज 5:00 बजे सुबह फोन आया कि आपकी बेटी बीमार है, मैं तुरंत बाइक से बेटी के घर आया यहां पहुंचने पर देखा कि नीतू की मौत हो चुकी है।इसके बाद हमने तुरंत कर्मा थाने को सूचना दी और अपने परिवार वालों को सूचना दी।

रामलोचन ने बताया कि मेरी बेटी को जानबूझकर मारा गया है ।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक शाहिद यादव ने मृतिका का पंचनामा भर पोस्टमार्टम करवाने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया ।करमा थानाध्यक्ष ने बताया कि जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है क्योंकि मृत्यु के कारण का खुलासा उसी से होगा।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News