Thursday, September 23, 2021
Homeब्रेकिंगकनहर नदी में नहाते समय गायब दोनों बच्चों का शव मिला

कनहर नदी में नहाते समय गायब दोनों बच्चों का शव मिला

डाला। चोपन थाना अन्तर्गत कनहर नदी मे नहाते समय नदी में डूब गए कोटा टोला के बरसौना टोला निवासी दो ममरे भाईयों का शव कनहर नदी से बरामद कर लिया गया है।चोपन पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज कर अग्रीम कार्यवाही में जुट गई ।

शुक्रवार की सुबह साढे दस बजे दो ममरे भाई नहाने के दौरान जोगीयाबीर मंदिर के पास कनहर नदी मे डूबने से लापता हो गए थे, जिसमे से एक सुरज उम्र 10 पुत्र बबलू का शव पांच घंटे बाद शुक्रवार की दोपहर साढे तीन बजे खोजबीन के दौरान कनहर नदी से निकाला लिया गया।बीस घंटे बाद शनिवार की सुबह लगभग सात बजे दूसरे बच्चेअजय उम्र 11 पुत्र स्व भगवानदास को खोजने के लिए अजय का मामा बबलू तीन चार साथियों के साथ कनहर नदी मे तलाश कर रहा था की उसे सोन नदी थी तरफ एक बहता हुआ शव दिखाई दिया ।जब तैरकर वह उसके पास गया तो देखा कि अजय का शव ही बह कर सोन नदी में जा रहा था। बबलू की कडी मेहनत की वजह से दोनो ममरे भाईयों की शव बरामद हुआ जिसे परिजन अपने घर ले गए ।

शव मिलने की सूचना कोटा ग्राम प्रधान प्रहलाद चेरो ने चोपन पुलिस को दी। चोपन इंस्पेक्टर नवीन तिवारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News