Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिओबरा विधायक के मंत्री बनने के बाद जनपद में प्रथम आगमन पर...

ओबरा विधायक के मंत्री बनने के बाद जनपद में प्रथम आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत

राज्यमंत्री बनने के बाद जनपद में प्रथम आगमन पर मंत्री ने कहा – वैसे समय तो कम मिला है परन्तु सरकार और संगठन की उम्मीदों पर खरा उतरने का होगा प्रयास-

सोनभद्र । भारतीय जनता पार्टी द्वारा आज जिला कार्यालय पर आत्मनिर्भर भारत विषय पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया । उक्त कार्यक्रम में ओबरा से विधायक संजीव गोड़ को समाज कल्याण , अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण विभाग का राज्य मंत्री बनने के बाद उनके जनपद में प्रथम आगमन पर स्वागत कार्यक्रम भी आयोजित किया गया । संजीव गोड़ के मंत्री बनने के बाद उनके जनपद में प्रथम आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बडे ही उत्साहपूर्वक हिन्दुआरी तिराहे से लेकर चण्डी होटल , शीतला मंदिर , स्वर्ण जयन्ती चौक पर ढोल नगाड़े व आदिवासी कर्मा नृत्य के साथ उनका जोरदार स्वागत किया । आज की आत्मनिर्भर भारत संगोष्ठी में मुख्य अतिथि जिला प्रभारी अशोक चौरसिया रहे । अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व संचालन जिला महामंत्री रामसुन्दर निषाद ने किया । सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी अशोक चौरसिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास की दिशा मे अग्रसर है । अभी कोरोना जैसी महामारी के दौरान भी हमारे यहा चिकित्सा के क्षेत्र मे निरंतर वृद्धी हुई है चाहे वह पीपी किट निर्माण की बात हो या वैक्सीन निर्माण की बात हो इन सभी क्षेत्रों मे भारत आत्मनिर्भर बना है जिसकी प्रशंसा विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी किया है । उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण / अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति कल्याण विभाग के राज्य मंत्री संजीव कुमार गोड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें बूथ स्तर सेक्टर स्तर के कार्यकर्ताओं को भी सरकार और संगठन के शीर्ष पदों पर बैठाया जा सकता है ।

उन्होंने कहा कि हम जैसे कार्यकर्ता को संगठन व उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मंत्री बनाकर हम सभी आदिवासी , गिरवासी , बनवासी समाज के लोगों का मान बढाया है । यह सिर्फ भाजपा मे ही संभव है । मै सभी कार्यकर्ताआ को विश्वास दिलाता हूं कि सरकार व संगठन ने जो जिम्मेदारी हमे दिया है उसका निर्वहन करुंगा । केन्द्र की नरेन्द्र भाई मोदी की सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं को उत्तरप्रदेश में योगी की सरकार द्वारा उन सभी योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंचा रही है । उत्तर प्रदेश लगातार विकास की ओर निरंतर आगे बढ़ रहा है ।

सदर विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि नरेन्द्र मोदी व योगी के जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण अपना जिला भी आत्म निर्भरता के तरफ अग्रसर है , जिसका एक जीवन्त उदाहरण एक हजार तालाब की मनरेगा के अंतर्गत खुदाई कराकर जल संचयन व सिंचाई के क्षेत्र में अपना जिला आत्मनिर्भरता के क्षेत्र में आगे बढ़ सके । इस मौके पर रमेश मिश्रा , अशोक मिश्रा , धर्मवीर तिवारी , गोविन्द यादव ,पूर्व विधायक तिरथराज , ई 0 रमेश पटेल , शिवकुमार गुप्ता , अभिषेक सिंह चन्देल , ओमप्रकाश दूबे , अनिल सिंह गौतम , रंजना सिंह , रामसुन्दर निषाद , जीत सिंह खरवार , अमरनाथ पटेल , कृष्णमुरारी गुप्ता , कमलेश चौबे आदि मौजूद रहे ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News