Monday, September 20, 2021
Homeराज्यउत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के युवा प्रकोष्ठों की बैठक...

उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के युवा प्रकोष्ठों की बैठक संपन्न

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि युवाओं की एकजुटता से ही प्रदेश में राजनीतिक बदलाव आएगा। भाजपा के झूठ,बढ़ते अपराध,बढती बेरोजगारी, मंहगाई से लोग ऊब चुके हैं। आगामी विधानसभा के चुनाव में सपा की सरकार बनेगी।

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी के युवा प्रकोष्ठ लोहिया वाहिनी, युवजन सभा, छात्र सभा,मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड की समीक्षा करने सपा कार्यालय पहुंचे मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह का जोरदार स्वागत पार्टी कार्यालय पर नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया। समीक्षा बैठक की अध्यक्षता मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष एहतेशाम खान ने किया। तथा संचालन मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के महानगर अध्यक्ष चर्चिल अधिकारी ने किया।

समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि युवाओं की एकजुटता से ही प्रदेश में राजनीतिक बदलाव आएगा। भाजपा के झूठ,बढ़ते अपराध,बढती बेरोजगारी, मंहगाई से लोग ऊब चुके हैं। आगामी विधानसभा के चुनाव में सपा की सरकार बनेगी। बूथ स्तर पर मजबूती और लोगों से सीधा संवाद बनाने के साथ ही जन समस्याओं को लेकर संघर्ष तेज करने की जरूरत है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि युवाओं के कंधे पर सबसे बड़ी जिम्मेदारी है।

इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी, मैंना भाई,राहुल यादव,गाविश दुबे, सुनील सिंह,मनोज यादव,बिंदा देवी, शिव शंकर गौड़,अतीक अंसारी,अजय यादव,शाहिद उमर,अमित शाही,राजन गुप्ता,प्रभाकर यादव,सनी यादव,दानिश सिद्दीकी,अनस,प्रमोद यादव, मोहम्मद अयाज़,हरेंद्र यादव,राजेश गोंड़,फैजल, पंकज पाल, गोपाल यादव,शिवेंद्र सिंह,दिवाकर,संदीप सिंह,ऋषिकेश सिंह आदि मौजूद रहे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News