Wednesday, September 22, 2021
Homeराजनीतिअल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री के सोनभद्र प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं...

अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री के सोनभद्र प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

सोनभद्र। दाराशिकोह को भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रदेश महामंत्री बनाये जाने के बाद आज उनके जनपद में प्रथम आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया । जिले की सीमा सुकृत , मधुपुर , हिन्दुवारी से लेकर चण्डी होटल , शितला मंदिर चौक , बढौली चौक तक जगह – जगह पर भाजपा व अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गाजे – बाजे के साथ फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।

जिला कार्यालय पर भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे की अध्यक्षता में स्वागत कार्यक्रम का आयोजन हुआ । कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व संचालन जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश दूबे ने किया । स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री दाराशिकोह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को यह जिम्मेदारी दी है। इस जिम्मेदारी को पूरी लगन और मेहनत से आप सभी के सहयोग से निभाने की कोशिश करुंगा ।भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार में अल्पसंख्यक समुदाय का सम्मान है ,सभी कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ काम करें । अल्पसंख्यक समुदाय का सम्मान भाजपा की सरकार मे ही है , देश की आजादी के बाद पहली बार मोदी सरकार में जाति धर्म से उठकर सबका साथ,सबका विश्वास , सबका विकास ,की बात ही नहीं की जाती अपितु इसे धरातल पर भी उतारा जाता है। उन्होंने

प्रदेश सरकार के विकास कार्यों को गिनाते हुए अल्पसंख्यक समुदाय के लिए किये गये विभिन्न कार्यों से प्रभावित होकर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी के प्रति आभार प्रकट किया ।आगे कहा कि मुख्यमंत्री योगी जिस तेजी से अपराधियों पर नकेल कस रहे है उसी तेजी से विकास की योजनाओ को जनता तक पहुंचाने का काम कर रहे है । आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर मेरी प्राथमिकता पार्टी को बूथ स्तर पर और मजबूत करना है जिससे चुनाव में पार्टी को प्रचण्ड जीत मिल सके। उन्होने बूथ स्तर तक अल्पसंख्यक मोर्चा की टीम गठित करने की बात कही । कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है इसमे किसी एक की नही बल्कि सभी कार्यकर्ताओं को तरहीज दी जाती है , और सबकी समस्याओं को सुना जाता है ,

विरोधी पार्टीयो द्वारा समाज में यह भ्रम फैलाया जाता है कि भाजपा मुस्लिम विरोधी पार्टी है पर यह सरासर गलत है । भारतीय जनता पार्टी का यह नारा है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, इस पर किसी को डरने की जरुरत नही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी की अगुवाई मे देश निरंतर आगे बढ़ रहा है , और जनहित में अनेको कार्य किये जा रहे है । उजज्वला योजना , स्वच्छता अभियान , पीएम आवास योजना का जिक्र करते हुए कहा कि इसमे सभी वर्ग सभी धर्म के लोगो को फायदा हो रहा है किसी के साथ भेदभाव नही किया जाता है ।

पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रमेश मिश्रा , पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा , धर्मवीर तिवारी , क्षेत्रीय अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा अजीत रावत ने भी स्वागत समारोह को संबोधित किया । कार्यक्रम मे मुख्यरुप से उदयनाथ मौर्य , ओमप्रकाश दूबे , अशोक मौर्य , रंजना सिंह , जिला महामंत्री रामसुन्दर निषाद , कृष्णमुरारी गुप्ता , जिला मंत्री संतोश शुक्ला , शंम्भू नारायण , गुडिया वर्मा , अनूप तिवारी , दानिश अली , कैशर शिकोह , अजीम खां , एमबेग , सुल्ताना बेगम , अल्ताफ कादरी , सहाबुदीन , चांद खां , कमलेश चौबे , प्रदीप अग्रवाल , पुष्पा सिंह , मंजू गिरी , मनीषा राय , अंशु अग्रहरी , गुड़िया तिवारी , रुबी गुप्ता , प्रमिला जायसवाल , राघो सिंह राहुल , अरुण पाण्डेय , बलराम सोनी , सुनील सिंह सहित सैकड़ो कार्यकर्ता और अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News