Friday, September 17, 2021
Homeराजनीतिअमृत महोत्सव कार्यक्रम : उन्नाव में विपक्ष पर जमकर बरसे बीजेपी प्रदेश...

अमृत महोत्सव कार्यक्रम : उन्नाव में विपक्ष पर जमकर बरसे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, योगी-मोदी की तारीफ

उन्नाव में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने बीजेपी युवा मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. यहां स्थानीय बीजेपी विधायकों और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का जोरदार स्वागत किया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

ईमानदार पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

उन्नाव । जिले में आयोजित बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने अमृत महोत्सव कार्यक्रम में विरोधियों पर खूब तंज कसे. कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने देश की आजादी के शहीदों को नमन किया. उन्होंने कोरोना काल में सेवा देने वाले कोरोना योद्धाओं को नमन किया. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में युवा वैज्ञानिकों द्वारा निर्मित वैक्सीन कई देशों में भेजी जा रही है. उन्होंने कहा कि हम एक भारत, श्रेष्ठ भारत के साथ आगे बढ़ रहे हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने मेडल भी जीता और दिल भी जीता. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आज भारत माता का शीष ऊंचा हो रहा है. इस दौरान विरोधियों को आड़े हाथों लेते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि लोग हम पर साम्प्रदायिक होने का आरोप लगाते हैं. हम कहते हैं, हम साम्प्रदायिक हैं. मैं किसी का तुष्टिकरण नहीं करता. हम साम्प्रदायिक हैं, हम वन्दे मातरम, तिरंगा ध्वज, राम मंदिर की बात करते हैं तो हम साम्प्रदायिक हैं.

बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में बीजेपी विधायकों और युवा मोर्चा के नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया.उन्नाव में विपक्ष पर जमकर बरसे बीजेपी प्रदेश अध्यक्षउन्नाव में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने बीजेपी युवा मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. यहां स्थानीय बीजेपी विधायकों और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का जोरदार स्वागत किया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. मंच से बोलते हुए उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि यदि वह लोग हमें कहते हैं हम साम्प्रदायिक हैं तो हम हैं. हम वंदे मातरम, राष्ट्रवाद की बात करते हैं, गरीबों की खुशहाली बात की करता हैं, भारत माता जय की बात करते हैं, वंदे मातरम जय की बात करते हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आज हम गांव, गरीब विकास की बात कर रहे हैं, चाहे प्रधानमंत्री आवास योजना हो या किसान सम्मान निधि योजना, हर घर शौचालय योजना ये सभी गरीबों के जीवन को यह सभी योजनाएं परिवर्तन लाता है. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हमारी सरकार में गुंडागर्दी बन्द है, आज लड़कियां बिना किसी डर के बाहर निकल सकती हैं. उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि आपने सपा-बसपा का शासन देखा है. उन्होंने कहा कि हम विकास के नाम पर राष्ट्रवाद के नाम पर आगे बढ़ने वाले हैं, सबका विकास सबका साथ सभी का विश्वास है.विपक्षियों पर खूब कसे तंजस्वतंत्रदेव सिंह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष में सब जातिवाद की बात करते हैं, क्षेत्रवाद की बात करते हैं वंशवाद की बात करते हैं, परिवारवाद की बात करते हैं. भाजपा अध्यक्ष ने सपा का बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि आप कोरोना मामले में घर से बाहर नहीं निकलते हैं, आप गरीबों की सेवा के लिए आओ. उन्होंने कहा कि जनता ने 5 साल आपका शासन भी देखा है. एक बार बसपा को लोग निपटाते थे तो सपा आ जाती थी, सपा को निपटाते थे तो बसपा आ जाती थी, पहली बार मोदी जी विकास के नाम पर योगी के नाम पर वोट मिलने जा रहा है.

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने माफियाओं और गुंडों पर सरकार द्वारा की गई कार्रवाई पर विपक्ष द्वारा सवाल उठाने पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस समय राज्य की कानून व्यवस्था में कंट्रोल दिख रहा है. देश के अंदर आज एक भी बम कांड नहीं हो रहा है, पहले कभी काशी विश्वनाथ में, कहीं ट्रेन में, कहीं कचहरी में बम फटता था. आज मोदी और योगी आने के बाद समस्या का समाधान हो गया. लोग शांति से रह रहे हैं, गांव गरीब किसान सब खुशहाल हैं. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि विकास और राष्ट्रवाद के नाम पर, कार्यकर्ताओं के दम पर और जनता के विश्वास और आशीर्वाद के साथ हम चुनाव लड़ेंगे.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News